क्रिकेट मैच बना विवाद की वजह: दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, पुलिस ने कुछ लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 01:25 PM (IST)

इटावा(अरवीन कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद (Controversy) के बाद अचानक से दो गुटों के बीच जमकर पथराव शुरू हो गया, जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिला। लोग अपने घरों में छुप गए और आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और कुछ लोगों की गिरफ्तारी (Arrested) भी की।

सड़क के चारों तरफ बिखरे दिखे ईंट पत्थर
जानकारी के मुताबिक इटावा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नई बस्ती इलाके में उस समय लोग दहशत में आ गए जब दो गुटों के बीच क्रिकेट मैच को लेकर विवाद हो गया। धीरे-धीरे विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई। दोनों तरफ लोग दहशत में आते हुए दिखाई दिए। वहीं जमकर ईंट पत्थर चलते हुए दिखे। जिसके बाद लोग अपने घरों के अंदर छुप गए और पूरा मंजर देखकर सहम गए। इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची आनन-फानन में कुछ लोगों की गिरफ्तारी की गई और बाकी लोगों की तलाश भी शुरू कर दी गई।

गोलीबारी की घटना को पुलिस अधिकारी ने बताया झूठ
नई बस्ती इलाके में क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद के बाद जमकर पत्थरबाजी हुई और इसी के बीच गोलीबारी का भी मामला सामने आया है। जिसके बाद मौके पर क्षेत्राधिकारी अमित सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लिया  और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। वहीं पूरे मामले को लेकर ASP सत्यपाल सिंह ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि दो पक्षों के बीच जो क्रिकेट मैच को लेकर विवाद हुआ उनमें पहले भी विवाद हो चुका था। कुछ लोग आमने-सामने आए , जिसके बाद मामला इस कदर बढ़ा कि पत्थरबाजी शुरू हो गई लेकिन, गोलीबारी की कोई भी घटना नहीं घटी है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और जो दोषी होंगे उनके खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जाएगी। अभी कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाकी के लोगों की तलाश भी की जा रही है।

Content Editor

Anil Kapoor