जयमाल के बाद दुल्हन हुई गायब: सुबह गांव के बाहर मिली लाश, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 01:07 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल, जिले के चौराहा थाना क्षेत्र के कोयलसवा बुजुर्ग बिन टोला गांव में एक बारात आई थी। घरातियां- बारातियों में खुशी का माहौल था। जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था इसी बच दुल्हन अचानक लापता हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन युवती का कहीं पता नहीं चला। पीड़ित परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया। अगले दिन सुबह दुल्हन का शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटकता हुआ मिला। युवती की शव देखते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक चौरा खास थाना क्षेत्र के कोईलसवा बुजुर्ग के बिंटोलिया में एक लड़की की शादी थी। जय माल के बाद दुल्हन अपने घर से गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद युवती का शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटा हुआ मिला।

PunjabKesari

मामले की जानकारी होने पर पुलिस घटनास्थल पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी युवती के सुसाइड की वजह का पता नहीं चल पाया। पुलिस सूत्रों ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह साफ हो पाएगी। फिलहाल इस घटना से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static