दूल्हे की करतूत ने दुल्हन का सपना किया चकनाचूर, जानिए क्या है मामला?

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 04:42 PM (IST)

गाजियाबादः सात फेरों का ख्वाब देख रही दुल्हन का सपना उस समय चकना चूर हो गया जब लालची दूल्हा शादी से पहले ही फरार हो गया। मामला गाजियाबाद के सरलकुंज कालोनी का है, जहां कृष्णपाल की बेटी की बारात पास की कालोनी से ही आई थी, लेकिन शादी में दहेज की मांग के चलते दुल्हा बारात वापस ले कर चला गया।

फेरों से पहले दहेज की हुई थी मांग
दरअसल कृष्णपाल की बेटी का कुछ दिन पहले रिश्ता हुआ था और लगन सगाई में लाखों का दहेज़ भी दिया गया था। मगर बीती रात जब बारात आई तो फेरो से पहले वर पक्ष पैसों की मांग करने लगे और डिमांड पूरी ना होने पर बारात वापस ले गए। इसकी सुचना लड़की के पिता ने पास की लोनी थाने में की और 100 नंबर पर भी कॉल किया, मगर पुलिस का कोई जवाब नहीं आया। अभी तक भी लोनी पुलिस मौके पर नहीं आई।

दुल्हा घर छोड़ हुआ रफू-चक्कर
वहीं दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल है। जिस घर में रात शाहनाई बज रही था अब मातम छाया है। इस सबके बाद जब लड़की के घर वाले दूल्हे के घर पहुंचे तो दूल्हे ने रात में ही सारा सामान भर रफू-चक्कर हो गया। अब परिवार को शक है कि ये फर्जी दूल्हा बनकर ठगने वाले लोग है क्योंकि जिस मकान में ये किराये पर रहते है इन्हें वहां कोई नहीं जानता।

सवाल यह है कि वक्त रहते पुलिस पीड़ित परिवार की रात में सुन लेती और मौके पर आने की जहमत उठाती तो शायद इस परिवार में जो खुशियों पर ग्रहण लग गया है वो ना लग पाता और लालची समाज को एक सीख जरूर मिलती।