कैसरगंज सीट पर भाजपा ने अभी भी घोषित नहीं किया उम्मीदवारः बृजभूषण बोले-होइहैं वही जो राम रचि राखा...

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:36 PM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश की  सबसे हॉट सीटों में शुमार कैसरगंज लोकसभा सीट पर भाजपा ने अभी तक उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। इस बीच यहां से टिकट को लेकर सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि कैसरगंज में बाराती तैयार हैं पर दूल्हा ही गायब है। इस सीट पर पार्टी चुप है और कार्यकर्ता चैतन्य हैं। 

कैसरगंज का नाम देश ही नहीं पूरी दुनिया में गूंज रहा
भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि कैसरगंज का नाम देश ही नहीं पूरी दुनिया में गूंज रहा। इस सीट को लेकर हिंदुस्तान ही नहीं पूरी दुनिया में चर्चा है। टिकट में देरी होने पर लोगों को पता चला कि मैं कैसरगंज से सांसद हूं। उन्होंने राम चरित मानस की चौपाई उद्धृत की, होइहै वही जो राम रचि राखा। अगर ईश्वर ने यह तय कर रखा है तो हम क्या कर सकते हैं। बीजेपी सांसद बृजभूषण ने दावा कि एक घंटे पहले भी टिकट मिल जाए तो जीत भाजपा उम्मीदवार की ही होगी।

राहुल-प्रियंका के अमेठी रायबरेली से चुनाव लड़ने की लग रही अटकलों पर क्या कहा..
सांसद बृजभूषण ने कहा अपने समर्थकों को टिकट को लेकर चिंता न करने का आश्वासन दिया। सांसद बृजभूषण बोले,जल्द ही कैसरगंज के लोगों को बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है। उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका के अमेठी रायबरेली से चुनाव लड़ने की चर्चा पर कहा कि उनका यूपी में असर खत्म हो गया है। उसी असर के लिए ये लोग यहां प्रयास कर रहे हैं।

Content Writer

Ajay kumar