धरने पर बैठे पहलवानों पर एक बार फिर बोले बृजभूषण सिंह, कहा- बड़ों का काम क्षमा का होता है और....

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 01:03 PM (IST)

अयोध्या: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी (BJP) सांसद बृज भूषण शरण सिंह गुरुवार को अयोध्या पहुंचे थे। जहां उन्होंने महंत ज्ञान दास का आशीर्वाद लिया और उनसे बातें की। इसी दौरान उन्होंने एक बार फिर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को लेकर बयान देते हुए कहा कि जिसका जो स्वभाव है वह उसी तरह आचरण करता है, मेरा स्वभाव मानव कल्याण का है।

ये भी पढ़ें...
केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- कानून को अपना काम करने दें खिलाड़ी, समाप्त करें धरना
-
 खेलते समय 4 बच्चों की ईंट-भट्ठे के गड्ढे में डूबकर दर्दनाक मौत, देखे नहीं गए मासूमों के उतराते शव

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में दायर मुकदमे में बड़ी राहत मिलने के बाद बीते गुरुवार को बृज भूषण शरण सिंह अयोध्या के हनुमानगढ़ी पहुंचे। जहां उन्होंने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञान दास का आशीर्वाद लिया। इसी दौरान बृज भूषण से बात करते हुए महंत ज्ञान दास भावुक हो गए और कहने लगे कि सब हनुमान लला की कृपा है। उनकी इस बात पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि बड़ों का काम क्षमा का होता है और छोटों को उत्पात करने का। मैं अपना काम करता रहूंगा, जिसको जो करना हो करें।

ये भी पढ़ें...
Lucknow: स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही पहुंचा जेल, जल्द होगा बर्खास्त
- चुनाव प्रचार के दौरान फिसल कर गिरीं बीजेपी सांसद मेनका गांधी, जानिए किससे मांगा एक करोड़ रुपये हर्जाना?


बृजभूषण शरण सिंह धरने पर बैठे खिलाड़ियों को लेकर कहा कि जिसका जो स्वभाव है वह उसी तरह आचरण करता है। मेरा स्वभाव मानव कल्याण का है, समाज कल्याण का है, बच्चों के भविष्य को सुधारने का है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे किसी से द्वेष नहीं है मुझे कोर्ट पर भरोसा है। कोर्ट ने जो निर्णय दिया है उसके लिए धन्यवाद।

Content Editor

Harman Kaur