BJP सांसद बृजभूषण का कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज, कहा- राहुल से ज्यादा तो अखिलेश समझदार

punjabkesari.in Sunday, Mar 11, 2018 - 03:42 PM (IST)

गोण्डाः सिंगापुर में कश्मीर को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान से बीजेपी के वरिष्ठ नेता व सांसद बृजभूषण सिंह खफा हैं। बृजभूषण सिंह ने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी के अध्यक्ष से गैर जिम्मेदाराना बयान की अपेक्षा देश की जनता कभी नहीं करती।  

दरअसल बृजभूषण शरण सिंह ने गोण्डा महोत्सव के दौरान पत्रकारों से ये बातें कही। उन्होंने कहा कि सिंगापुर में राहुल गांधी के कश्मीर पर दिया गया बयान उनकी अपरिपक्वता को दर्शाता है। गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष भले ही बना दिया गया हो लेकिन वह अभी नासमझ है। उन्होंने कहा कि गांधी से अधिक परिपक्वता सपा  अध्यक्ष अखिलेश यादव में हैं हालांकि उनकी पार्टी बसपा से मिले समर्थन के बावजूद फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में मुंह की खाएगी।  

भाजपा सांसद ने कहा कि कश्मीर समस्या कांग्रेस की देन है। कांग्रेस की गलत नीति के कारण कश्मीर के हालात बदतर है। कश्मीर के बिगड़े हालात के लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि बसपा और सपा के बीच तालमेल वास्तव में उनकी मजबूरी को दर्शाता हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढती लोकप्रियता से घबरा कर दोनों दल गठबंधन को मजबूर हुए। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में भाजपा की शानदार जीत के पश्चात ये गठबंधन स्वत: ही टूटकर बिखर जाएगा।  

गौरतलब है कि गांधी ने हाल ही में सिंगापुर की 3 दिवसीय यात्रा के दौरान प्रवासी भारतीयों की एक बैठक को संबोधित करते हुए नरेन्द्र मोदी सरकार की कश्मीर नीति की आलोचना करते हुए कहा था कि 2014 में जब मैं जम्मू-कश्मीर गया तो मुझे काफी दुख हुआ। मैंने देखा कि कैसे एक खराब राजनीतिक फैसला बरसों की पॉलिसी-मेकिंग का बुरा हाल कर सकता है।