खतौली उपचुनाव नामांकन सभा में पहुंचे बृजेश पाठक, कहा- राज कुमारी जी प्रचंड बहुमत से जीतेंगी चुनाव

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 01:06 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कुमार) : उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक खतौली उपचुनाव नामांकन सभा पहुंचे, इस दैरान भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी के साथ केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, भाजपा नेता मोहित बेनीवाल सहित कई मंत्री और पार्टी के बड़े नेता भी मौजूद रहें।

इस दैरान मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बहन राजकुमारी जी का दशकों से सार्वजनिक जीवन हैं। लगातार वह जन सेवा में रही हैं। आदरणीय योगी जी की कानून व्यवस्था का सब लोग सराहना कर रहे हैं। दिन पर दिन लोगों का बीजेपी के प्रति लगाव बढ़ रहा है। प्रदेश की जनता और मुजफ्फरनगर की जनता ने गुंडों को पहले ही नकार दिया है। हमने गुंडई को उत्तर प्रदेश से बाहर कर दिया है। शत प्रतिशत बाहुबलियों का जमाना चला गया। गुंडे, बदमाश, लुच्चे, लफंगे समाजवादी पार्टी की सरकार में होते हैं। हमने कानून का राज स्थापित किया है उत्तर प्रदेश के लोग खतौली के लोग कमल को खिलाने के लिए मन बना चुके हैं। पिछली बार से ज्यादा वोटों से यह चुनाव हम लोग जीतेंगे जो ऐतिहासिक होगा।

बता दें कि यूपी में एक लोक सभा और 2 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाला है। यह चुनाव 5 दिंसबर को रामपुर, खतौली और मैनपुरी ( लोकसभा ) के सीटों पर होना है। वहीं इन चुनावों का परिणाम 8 दिसंबर को घोषित कर दिया जाएगा। 

Content Writer

Imran