''सौ लाओ, सरकार बनाओ...'' अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य को दिया मानसून ऑफर!

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 12:13 PM (IST)

Akhilesh Yadav News: भारतीय जनता पार्टी में चल रही आपसी कलह की चर्चाओं के बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव मानसून ऑफर लाए है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए बिना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा 'मानसून ऑफ़र: सौ लाओ, सरकार बनाओ!' सूत्रों के मुताबिक, यह ऑफर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को दिया गया है।

 


केशव मौर्य के लिए है अखिलेश का ऑफरः सूत्र
सूत्रों के अनुसार, अगर भाजपा में कोई भी नेता 100 विधायकों का समर्थन जुटा लेता है तो समाजवादी पार्टी मुख्यमंत्री पद के लिए उसे समर्थन दे सकती है। इसे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा नहीं है कि अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य को पहली बार ऑफर दिया है। केशव प्रसाद मौर्य जब-जब अपनी पार्टी से, नेताओं से नाराजगी जताते हैं तब-तब अखिलेश ने उन्हें ऑफर दे देते हैं। इस बार फिर अखिलेश ने उन्हें ये मानसून ऑफर दिया है।

 


लौट के बुद्धू घर को आएः अखिलेश
इससे पहले जब केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली से लखनऊ लौटे तो अखिलेश यादव ने उन पर  कटाक्ष भी किया है। अखिलेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा, ''लौट के बुद्धू घर को आए।'' बता दें कि कुछ दिन पहले भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा, "जो आपका दर्द है, वही मेरा भी दर्द है और बीजेपी में सरकार से बड़ा संगठन है, संगठन था और रहेगा।" इसके बाद केशव मौर्य ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की। जेपी नड्डा ने उन्हें दिल्ली बुलाया था। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक मीटिंग चली। इस मीटिंग में जेपी नड्डा की ओर से कहा गया कि किसी भी सूरत में सरकार और संगठन के तालमेल को लेकर ऐसी कोई बयानबाजी ना की जाए जिससे पार्टी हित का नुकसान हो। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static