योगी के कार्यकाल में भ्रष्टाचार की टूटी कमर, अपराधियों के लिए कब्रगाह बना UP: स्वतंत्र देव

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 10:56 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह शुक्रवार को सिधौली में पूर्व ब्लाक प्रमुख रामकरन रावत के आवास पहुँचकर ने शोक संवेदना व्यक्त की। उसके पश्चात गोधनी सरैया बिसवां में पूर्व जिला उपाध्यक्ष आनंद दीक्षित के आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में अपराध और भ्रष्टाचार की कमर टूट चुकी है तथा प्रदेश विकास के मार्ग पर तेजी से आगे बढ़ रहा है।       

कोरोना काल में दिवंगत हुए कार्यकर्ताओं को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद सिंह ने पत्रकारों से कहा कि जनता ने अखिलेश सरकार को देखा है। उनकी सरकार में किस तरह से अपराध था, कैसी गुंडागर्दी थी। कैसे सैफई खानदान सरकारी खजाने को लूटता था लेकिन आज स्थितियां भिन्न है। योगी राज में उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार का समूल विनाश किया जा रहा है और यह प्रदेश अपराधियों के लिये कब्रगाह बन चुका है। कांग्रेस की सरकार पर भी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस का भी शासन देखा है। ऐसा कोई क्षेत्र बचा है जहाँ भ्रष्टाचार न हुआ हो। उन्होने कहा कि भाजपा वंशवादी पार्टी नहीं है। चाय बेचने वाला एक गरीब परिवार का व्यक्ति भी देश का नेतृत्व करता है और गरीबो की सेवा करता है।      
सिंह ने कहा कि भाजपा कोरोना काल में दिवंगत हुये हर कार्यकर्ता के परिवार के साथ हमेशा खड़ी है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है तथा पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अनमोल है व परिवार का अभिन्न अंग है। कोरोना काल में दिवंगत हुए कार्यकर्ताओं के पार्टी में योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार के सतत प्रयासों के चलते उत्तर प्रदेश कोरोना संक्रमण से मुक्त हो रहा है। मोदी सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए 18 वर्ष से ऊपर सभी नागरिकों को मुफ्त कोरोना रोधी वैक्सीन व देश के 80 करोड़ गरीब व जरूरतमंद लोगों को दीपावली तक मुफ्त अनाज देने का सराहनीय निर्णय लिया है।      

उन्होंने कहा कि संभावित तीसरी लहर से बचाव के लिए प्रदेश सरकार सक्रियता से काम कर रही हैं सभी अस्पतालों व स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन तथा दवाइयों की पर्याप्त उपलब्धता सरकार द्वारा युद्ध स्तर पर कराई जा रही है। प्रत्येक नागरिक की चिंता योगी सरकार पूरी संवेदनशीलता से कर रही ।

Content Writer

Umakant yadav