तीखी बहस के बाद देवर ने भाभी को फावड़े से काटा, ये ''इनकार'' बना मौत की वजह

10/16/2021 3:48:47 PM

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर जमीनी विवाद को लेकर देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
PunjabKesari
जानिए क्या है पूरा मामला?
जिले के औंछा थाना क्षेत्र दलीपपुर गांव की है। जहां पर उसी गांव का रहने वाला घमंडीलाल की पत्नी रामवती (50) शनिवार सुबह धान की फसल की सिंचाई के लिए देवर सर्वेश कुमार के खेत में नाली की सफाई कर रही थी। इसी दौरान सर्वेश वहां पहुंचा और नाली को साफ करने से मना करने लगा। लेकिन रामवती अपने खेत सूखने का हवाला देते हुए नाली की सफाई जारी रखी। इस बात को लेकर दोनों में जमकर बहस हुई फिर सर्वेश अचानक भड़क गया और रामवती का फावड़ा छीन कर ताबड़तोड़ हमला करना शुरु कर दिया। जिसके बाद रामवती  घायल होकर जमीन गिर पड़ी और मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया।

क्या कहता है पुलिस?
इस घटना की खबर ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, एसओ अजीत सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मृतका की पुत्रवधू सुषमा ने सर्वेश, उसकी पत्नी सुषमा देवी, पुत्र शिवम, नितिन और पुत्री काजल के खिलाफ दी है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही अन्य आरोपित भी फरार हो गए। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static