कमरे में इस हाल में मिले देवर-भाभी...प्राइवेट पार्ट से निकल रहे थे खून, पढ़िए पूरी खबर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 05:02 PM (IST)

कानपुर: जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां, एक महिला ने देवर के प्राइवेट पार्ट में दांतों से काट लिया। इतना ही नहीं उसके बाद उसने अपने हाथ ली, जिससे दोनों लहुलुहान हो गए। खून की धारा बहते देख परिजन जब कमरे के अंदर गए तो देखें दोनों घायल अवस्था में पड़े थे। आनन फानन में परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

बता दें कि यह मामला जिले के बिल्हौर थाना क्षेत्र के गांव का है,  इस गांव में रहने वाले एक युवक की शादी 4 साल पहले हो गई। युवक की बार-बार तबियत खराब होने की वजह से उसकी दिमागी हालत खराब होने लगी, जिसके बाद उसकी पत्नी का उससे झगड़ा होना शुरु हो गया। गांव वालों ने बताया कि इसी दौरान महिला और देवर के बीच अवैध संबंध शुरू हो गए। बीते दिनों देवर भाभी में किसी बात को लेकर कहासुनी, शुरु होने लगी देखते-देखते मामला इतना गंभीर हो गया कि महिला ने गुस्से में आकर अपने देवर के प्राइवेट पार्ट को दांत से काट लिया। इससे देवर लहूलुहान हो गया। वहीं, देवर को घायल करने के बाद महिला ने भी खुद के हाथों की नसें चाकू से काट डाली और बेसुध हो गई।

विवाहिता की सास के अनुसार, पति के बिमार होने के बाद आए दिन झगड़ा करती थी। साथ ही नवविवाहिता पूरे परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने और सुसाइड करने की धमकी देती थी। सास ने कहा कि घटना वाले दिन छोटा बेटा कमरे में सो रहा था। तभी बहू ने उसके प्राइवेट पार्ट को काट लिया। इसके बाद खुद पर भी चाकू से हमला कर लिया। 

वहीं, एसआई विमल प्रकाश ने बताया था कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static