जीजा-साली के अवैध संबंध में बाधक बन रहे साले की जीजा ने कर दी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 04:30 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में जीजा-साली के अवैध संबंधों में बाधक बन रहे साले की, रिश्ते के ही जीजा ने गला दबाकर हत्या कर दी और आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के शक में आरोपी की रिश्ते के जीजा की तलाश में जुटी है।

जानकारी मुताबिक बुलंदशहर के पहासू में रहने वाले 28 साल के ज्ञान प्रकाश की हत्या का आरोप उसके ही रिश्ते के जीजा सुखदेव पर लगा है। दरअसल 2 दिन पहले ज्ञान प्रकाश को उसके रिश्ते का जीजा सुखदेव अपने साथियों के साथ घर से बुलाकर ले गया था और आज (बुधवार) सुबह ज्ञान प्रकाश का गांव के ही बाहर एक आम के बाग में शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल-
पुलिस की माने तो ज्ञान प्रकाश की बहन से सुखदेव के अवैध संबंध थे। सुखदेव अपनी रिश्ते की साली से शादी करना चाहता था और ज्ञान प्रकाश इसका विरोध कर रहा था। पुलिस को आशंका है कि शादी का विरोध करने पर ही सुखदेव ने ज्ञान प्रकाश की हत्या कर दी। वहीं मामले की जानकारी होने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक के जीजा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज: SSP
वहीं पूरे मामले में एसएसपी बुलंदशहर का कहना है कि पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने घटना को गम्भीरता से लेते हुए मृतक के जीजा तथा साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

 

Ajay kumar