रिश्तों की मर्यादा हुई तार-तार, दिव्यांग भाभी का देवरों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2017 - 04:34 PM (IST)

शामलीः कहते है कि भाभी मां समान होती है। देवर का फर्ज होता है कि मां समान भाभी की रक्षा करें। लेकिन जब भाभी मां कहने वाला देवर हैवान बन जाए तो ये बात अहसहनीय हो जाती है। कुछ एेसा ही मामला शामली में देखने को मिला। जहां 2 युवकों ने अपने भाई की दिव्यांग पत्नी का सहारा बनने की बजाय उसकी मजबुरी का फायदा उठाकर उसे हवस का शिकार बना डाला।

जानकारी के मुताबिक मामला कैराना थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां घर में सो रही दिव्यांग भाभी के साथ उसी के देवरों ने एक अन्य के साथ मिलकर गैंगरेप को अंजाम दिया। विरोध करने पर एक देवर ने तमंचे से महिला को धमकाया । जिसके बाद तीनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच महिला का पति भी मौके पर पहुंच गया। पति के शोर मचाने पर पड़ोसियों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पीड़िता ने अपने पति के साथ थाना में पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही महिला का मेडिकल भी करवाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर आई है। उसी के आधार पर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा मामले की जांच की जा रही है।