दौलत की चाहत में अंधा बना जीजा, जमीन के लिए साले की कर दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 12:26 PM (IST)

रामपुर: कहते हैं इंसान को दौलत की चाहत अंधा बना देती है यह बातें अक्सर हमें किस्से कहानियों में सुनने या फिल्मों में देखने को मिलती है। परंतु ऐसा ही एक सच मामला सामने आया है। जहां पर सौतेले जीजा ने जमीन जायदाद पाने की चाहत में अपने इकलौते साले की गला घोट कर हत्या कर दी। जिसे हर सुनकर हर किसी के रूह कांप गए। फिलहाल पुलिस ने हत्या आरोपी जीजा को गिरफ्तार लिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला रामपुर जिले के थाना टांडा क्षेत्रान्तर्गत है। जहां पर गांव निवासी रामगोपाल ने दो शादी की थी उसकी पहली पत्नी से एक लड़की थी जिसकी शादी कई साल पहले कर दी गई थी वही उसकी दूसरी पत्नी से एकमात्र पुत्र था । रामगोपाल का दामाद उसके घर आया और मौका पाकर पुत्र की गला दबाकर मौत की गहरी नींद में सुला दिया । इस घटना के बाद उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई जब लोगों द्वारा हत्यारें जीजा से उसको मार डालने का कारण पूछा गया तो उसने साले की मौत के बाद सारी जायदाद के वारिस के तौर पर पत्नी के नाम दर्ज होने के लालच में अंजाम देना बताया ।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह के मुताबिक रामगोपाल धनपुरा गांव का रहने वाला है उसकी पहली पत्नी से एक बेटी सीता है उसके बाद उसकी दूसरी पत्नी से उसका एक बेटा अर्जुन है। उसने अपनी बेटी की शादी नंदकिशोर से कर दी।  उन्होंने बताया जमीन के लालच में  अपने सौतेले साले अर्जुन की गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल इस मामले में आरोपी जीजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static