देवर-भाभी के अवैध संबंध में रोड़ा बने भाई की हत्या का खुलासा

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2016 - 08:52 PM (IST)

शामली(सरफराज अली): शामली में एक सप्ताह पूर्व हुई एक युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया। हत्या किसी और ने नहीं ब्लकि उसके ही सगे भाई ने धारदार हथियार से काट कर की थी। हत्या की वजह आरोपी के अपनी भाई की पत्नी से ही अवैध संबंध थे। पुलिस ने आरोपी गिरप्तार कर लिया है। 
 
दरसअल आपको बता दे कि यह मामला जनपद शामली के थाना झिंझाना इलाके के गांव टोडा है। यहा पर 5 फरवरी को गांव के ही रहने वाले एक युवक लोकेश का धारदार हथियारों से कटा शव गांव के ही जंगल में मिला था। पुलिस ने लिए इस ब्लाईंड केस को खोलना एक टेडी खीर बना हुआ था। लेकिन मृतक की पत्नी के एक बयान ने पूरे केस की परत-दर-परत खोल कर रख दी और हत्यारे का नाम सामने आया वो था मृतक लोकेश का ही छोटा भाई बिट्टू। बिट्टू ने ही 5 फरवरी को अपने ही भाई की धारदार हथियार से काटकर हत्या की थी।
 
पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी ने बताया कि उसका भाई लोकेश नसेडी था और वह लगातार घर का सामान बेचता रहता था। बिट्टू ने बताया कि वह ही घर में कमाने वाला अकेला ही है, जिस कारण उससे अपने भाई का ये कृत्य नहीं देखा जा रहा था। वहीं एसपी शामली विजय भूषण ने बताया कि इस पूरे में साक्ष्य एकत्रित किये जा रहेहैं जिसमें प्रेम-प्रंसग में अवैध संबंधों का मामला भी निकलकर सामने आ रहा हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरप्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।