रिश्ते हुए तार-तार: भाई ने धोखे से बनाया अश्लील वीडियो, बोला- शादी कर लो वर्ना....

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 09:50 AM (IST)

आगरा: आगरा में ग्रैजुएशन की एक छात्रा पिछले 4 महीने से घर में कैद रहने को मजबूर है। जिसमें छात्रा का मौसेरा भाई उससे जबरदस्ती शादी करने का दबाव बना रहा है और उसके न मानने पर उसकी अश्लील फोटो मोहल्ले में बांट दी। छात्रा ने बताया कि युवक ने उससे कहा कि मुझसे शादी करो, वर्ना मंडप से उठवा लूंगा। इस मामले में 3 महीने पहले पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मंगलवार को पीड़िता ने डी.एम. से मदद की गुहार लगाई है।

इंस्पैक्टर न्यू आगरा नरेंद्र के मुताबिक मुकद्दमा लिखा जा चुका है। आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। मामला न्यू आगरा क्षेत्र का है। कौशल निवासी कविता (काल्पनिक नाम) आगरा कॉलेज में ग्रैजुएशन फाइल ईयर की छात्रा है। कविता के मुताबिक 4 महीने पहले उसने एक प्राइमरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाना शुरू किया। रास्ते में एच.आई.जी. फ्लैट निवासी मौसेरा भाई गौरव उसे अक्सर मिल जाता था। रिश्ता होने के कारण उसने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। एक दिन अचानक गौरव ने मुझे घर बुलाया और कोल्डड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और उसके बाद गौरव ने अश्लील फोटो खींच ली तथा वीडियो बना लिए। इसके बाद से गौरव और उसके परिवारजन शादी का दबाव बनाने लगे।

पीड़िता ने मना किया तो गौरव ने उसके मोहल्ले के लड़कों को उसकी अश्लील फोटो सैंड कर दी। लगातार गौरव उझे फेसबुक, व्हाट्सएप और फोन कर धमकी देने लगा। कविता के अनुसार गौरव का एक भाई बिहार में डी.एम. है, इसी वजह से कोई उस पर कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस मामले में पीड़िता और परिजनों ने डी.एम. से मामले की शिकायत की है। डी.एम. ने तुरंत थाना इंचार्ज को तलब किया, जिस पर थाना इंचार्ज ने पीड़िता को थाने बुलाया और तुरंत दबिश का आश्वासन दिया है। वहीं जब गौरव के परिजनों से बात करने की कोशिश की गई तो वे बात करने को तैयार नहीं हुए और बेटे को फंसाने की बात कहने लगे।