बहन के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करना भाई को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 12:33 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक भाई को अपनी बहन के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। जिसके चलते दबंगों ने भाई के पेट में चाकू घोंप दिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

घटना थाना फेस-3 क्षेत्र के गांव ममूरा गली नंबर 8 की है। यहां गली में रहने वाले एक प्रकाश नाम के युवक ने युवती से छेड़छाड़ की। इस बात की जानकारी जब युवती के भाई को लगी तो उसने दबंग युवकों का विरोध किया। जिसको लेकर दोनों में कहा सुनी हुई और बात ज्यादा बढ़ गई। इस दौरान दबंग युवक लड़कों को लेकर युवती के घर पंहुच गए और उसके भाई बहन की गर्दन पर चाकू रखकर युवक के बारे में पूछने लग गए। तभी युवक अपने रूम से निकल कर आया तो उसकी बहन के सामने दबंगों ने उसके भाई के पेट में चाकू घोंप दिया और फरार हो गए। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

पुलिस की मानें तो सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पीड़ित परिवार की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि जो भी तथ्य सामने निकलकर आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Tamanna Bhardwaj