भाई ने मारी भाई को गोली, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 03:55 PM (IST)

आगराः आगरा के ताजगंज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बड़े भाई ने सरेआम छोटे भाई को गोलियों से छलनी कर दिया। वहीं आरोपी की यह सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके बाद पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। फिलहाल इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पसरा हुआ है।

जानकारी के अनुसार मामला ताज एंजेल गेस्ट हाऊस का है जहां बीते दिन बड़े भाई जितेंद्र यादव ने अपने सगे छोटे भाई बंटी यादव को गोली मार दी। घायल बंटी ने बताया कि प्रॉपर्टी को लेकर आए दिन दोनों भाइयों में विवाद होता था। इसी विवाद के चलते उसका बड़ा भाई शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ होटल पहुंचा और अपनी राइफल से उस पर हमला बोलते हुए गोली मार दी।

जिस दौरान गोली बंटी के पेट में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बंटी को परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं इस गोली कांड की तस्वीरे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस सारी घटना की जानकारी  गेस्ट हाऊस स्टाफ ने पुलिस को दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि गोली मारने की वजह प्रॉपर्टी को लेकर बताई जा रही है। पीड़ित छोटे भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं आगरा पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर छानबीन में जुटी हुई है।