झूठी शान की खातिर हैवानियत: प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन के गुप्तांग में मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 11:40 AM (IST)

मेरठ: मेरठ में एक बार फिर झूठी शान की खातिर परिजनों ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार डाला। ये शर्मनाक मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के गढ़ी गांव का है। जहां 11वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा का प्रेम संबंध परिजनों को इतना नागवार गुजऱा कि युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजन इस कदर हैवानियत पर उतर आए थे कि युवती के गुप्तांग में गोली मारकर उसकी हत्या की है। सभी आराेपी माैके से फरार है।

युवती के हत्या की खबर पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंच गई। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके पर मौजूद मृतका के ताऊ, ताई और भाई को हिरासत में ले लिया है। वहीं मृतका के कथित प्रेमी को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस गिरफ्तारी का दावा कर रही है। 
PunjabKesari
आपको बता दें कि मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में रहने वाली ग्यारहवीं क्लास की छात्रा अपने ताऊ के घर गई हुई थी। जहां पर उसके प्रेम संबंधों को लेकर परिजन आग बबूला हो गए और फिर युवती को मौत के घाट उतार डाला।

किसी लड़के से बात करती थी लड़की इसलिए भाई ने मारी गाेली-एसपी
अविनाश पांडेय (एसपी देहात) ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। लड़की किसी लड़के से बात करती थी इस कारण लड़की के चचेरे भाई ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मामले को 3 घंटे तक छुपाया। जो लोग मौके पर मिले हैं उनको गिरफ्तार कर लिया गया है जो फरार हैं उनके भी खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। जिसने गोली मारी है उसकी भी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static