घर के बाहर खेल रहे भाई-बहन का नकाबपोशों ने किया अपहरण, दहशत में चश्मदीद बच्चा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 06:44 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने घर के बाहर खेल रहे 2 भाई बहन का अपहरण कर लिया। वहीं इस दौरान उसना छोटा भाई अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचकर भाग निकला। जिसके डरे सहमे चश्मदीद बच्चे ने परिजनों को इसकी सूचना दी। बच्चा इतना दहशत में था कि वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा था।

मामला पॉश कॉलोनी आजादनगर का है। यहां रहने वाले प्रमेन्द्र सिंह दिल्ली मेट्रो में सुपरवाइजर के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी की 4 साल पहले मौत हो गई थी और प्रमेन्द्र सिंह की एक बेटी पायल 12 वर्ष व आयुष 9 वर्ष व 10 वर्ष का बेटा आर्यन है। बुधवार दोपहर तीनों बच्चे अपने घर के बाहर खेल रहे थे। तभी एक सिल्वर रंग की वैगन कार सवार 5- 6 नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर तीनों बच्चों का अपहरण कर लिया। जिनमें से आर्यन कार की खिड़की से कूदकर भाग निकला जबकि दो भाई-बहन का अपहरण कर बेख़ौफ़ बदमाश मौके से फरार हो गए।

इस दौरान आर्यन काफी घबरा गया। बच्चा ठीक तरह से बोल भी नहीं पा रहा है। बच्चे ने घर आकर सारी आपबीती परिजनों को बताई। ये जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वही दिनदहाड़े हुई अपहरण की वारदात के बाद पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिले के अधिकारी जनपद की सीमाओं की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटे है और जल्द ही अपहरण का खुलासा करने की बात कह रहे हैं।

Tamanna Bhardwaj