रिश्ता कलंकित कर भाई ने साथियों संग मिलकर बहन के साथ किया गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 04:21 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भाई अपनी ही चचेरी बहन को कपड़ा दिलवाने के बहाने उसे सुनसान जगह पर ले गया। यहां उसने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला आसीवन थाना क्षेत्र का है। यहां नुरुल्ला नगर में रहने वाले एक लड़की को गांव में ही रहने वाले एक युवक इरफ़ान कपड़े दिलवाने के बहाने उन्नाव लाया। उसके बाद उसे योजना के अनुसार गांव के अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे पहले लखनऊ फिर दिल्ली और अंत मे बैंगलुरु ले कर इरफ़ान ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही चचेरी बहन के साथ गैंगरेप किया।

बता दें कि पीड़िता की शादी अभी हाल ही में 1 जुलाई को कानपुर में हुई थी और शादी के बाद वो अपने घर आई हुई थी। 7 तारीख को उसको विदाई होनी थी, लेकिन विदाई के पहले ही रिश्तों को शर्मशार करने वाली इस घटना ने भाई बहन के पवित्र रिश्ते को भी दागदार कर दिया। गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम देकर पीड़िता को आरोपियों ने कानपुर रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़ दिया। जिसके बाद किसी तरह अपने घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों से आप बीती कही।

जिसके बाद थाने पहुंचे परिजनों को मुकदमा दर्ज करने के नाम पर उन्नाव की बेशर्म हो चुकी पुलिस ने कई घंटों तक थाने में बिठाये रखा। काफी देर बाद मामला दर्ज किया गया। 

Tamanna Bhardwaj