मोहब्बत, भाईचारे और खुशी का त्योहार है ईद, सीएम योगी और राज्यपाल ने दी बधाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 11:29 AM (IST)

लखनऊः आज पूरे देश में ईद का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। वहीं लखनऊ में धर्मगुरु मौलाना शीद फरंगी महली ने कल चांद देख कर ईद की घोषणा की। जिसके चलते सभी ने धर्म संप्रदाय से ऊपर उठकर लोगों ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। जिसके चलते यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने अपने बधाई संदेश में कहा कि 'ईद का पर्व हमें एकता, आपसी भाईचारा और मोहब्बत का पैगाम देता है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि ईद का पर्व देश और प्रदेश में भाईचारा, सहयोग और शांति को अधिक मजबूती प्रदान करेगा।

सीएम योगी ने दी ईद की बधाई
सीएम योगी ने भी ईद की बधाई देते हुए संदेश में कहा है कि ईदुल फितर का त्यौहार खुशी और मेल मिलाप का पैगाम लेकर आता है। उन्होंने प्रदेशवासियों को ईद का त्यौहार पारस्परिक एकता, शांति और आपसी सदभाव के साथ मनाने की अपील की है।

अखिलेश ने ईद पर की सुख-समृद्धि की कामना 
वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों को ईदुल फितर की बधाई दी है और उनके सुख-समृद्धि की कामना की है।

आपसी भाईचारे और शांति के साथ मनाए ईद- मोहसिन रजा 
राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने भी प्रदेशवासियों को ईद की बधाई देते हुए इस त्योहार को आपसी भाईचारे और शांति के साथ मनाए जाने की अपील की है।

ईद खुशियों को मिलबांटकर मनाने का पैगाम- राज बब्बर 
इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजब्बर ने कहा है कि ईद का त्योहार एक तरफ जहां प्यार, मोहब्बत, आपसी भाईचारे के साथ खुशियों को मिलबांटकर मनाने का पैगाम देता है। 

Tamanna Bhardwaj