2 बहनों पर दबंगों ने फेंका तेजाब, बचाने की कोशिश में भाई भी जख्मी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 01:05 PM (IST)

बरेलीः प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले पर छेड़खानी, एसिड अटैक और रेप की वारदातें आए दिन चर्चा का केंद्र बनी रहती है। ताजा मामला बरेली का है। जहां 2 बहनों पर सोते समय 4 दबंगों ने तेजाब से हमला कर दिया। वहीं दोनों बहनों को बचाने की कोशिश में भाई भी तेजाब की चपेट में आ गए।

जानकारी के मुताबिक घटना नवाबगंज थानक्षेत्र के टांडा सादात गांव की है। जहां के निवासी मोहम्मद नबी की 2 बेटियां आंगन में मच्छरदानी लगाकर एक ही चारपाई पर सो रही थी। गांव के ही 4 युवक सुबह घर में घुसे और किशोरियों पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब हमले के बाद दोनों बहनें चिल्लाई तो परिजनों ने सोचा कि शायद चोटी काटने की घटना हुई है।

वहीं भाइयों ने दोनों बहनों को मच्छरदानी से बाहर खींचने की कोशिश की। इस कोशिश में दोनों भाई भी तेजाब की चपेट में आ गए और उनके हाथ झुलस गए। दोनों बहनों और भाइयों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने पीड़ित किशोरियों के पिता की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके चलते पुलिस ने मुख्य आरोपी भूरे खान को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मोहम्मद के साथ मेरा एक दिन पहले पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था।