ऑनर किलिंग: भाइयों ने प्रेमी की कर दी हत्या, बहन को मरा समझकर झाड़ियों में फेंका

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 06:02 PM (IST)

नोएडा: नाबालिग चचेरी बहन से प्रेम प्रसंग के चलते उसके साथ उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा आए युवक का शव एक्सप्रेस के पास मिला है, जबकि लड़की भी गंभीर रूप से घायल है। यह जानकारी सोमवार को पुलिस ने दी। इस मामले में लड़की के दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने सोमवार को बताया रविवार की देर शाम परी चौक के पास एक किशोरी लहूलुहान अवस्था में बेहोश पड़ी थी। गश्त कर रही पुलिस टीम जब वहां गई तो एक युवक को भी लहूलुहान अवस्था में पाया। सिंह ने बताया कि दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवती का उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि होश में आने पर युवती ने पुलिस को बताया कि मृतक का नाम राजू (23 वर्ष) है जो फतेहपुर का निवासी है। पुलिस के मुताबिक किशोरी ने बताया कि वह तथा राजू एक दूसरे से प्रेम करते हैं, तथा आपस में चचेरे भाई-बहन हैं। उनके घर वाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसलिए दोनों फतेहपुर से भागकर ग्रेटर नोएडा आ गए थे। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि किशोरी के भाई सुनील तथा गोरे व अन्य लोग फतेहपुर से पीछा करते हुए, ग्रेटर नोएडा तक आए, तथा यहां पर रविवार रात को दोनों की उन्होंने जमकर पिटाई की और मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंक कर भाग गए।

सिंह ने बताया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फतेहपुर से मामले में आरोपी सुनील व गोरे को गिरफ्तार कर लिया । दोनों किशोरी के सगे भाई हैं। अन्य लोगों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को यहां लाया जा रहा है और मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static