शाहजहांपुरः आरोपी के भाइयों ने रेप पीड़िता की गोलियों से भूनकर की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 01:00 PM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में रेप पीड़िता की गोलियों से भूनकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी के जेल जाने के बाद उसके भाइयों ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। जिनकी पुलिस जल्द गिरफ्तारी करने की बात कर रही है।

मामला थाना तिलहर के बंदीचक गांव का है। यहां एक रेप पीड़िता की गोलियों से भून कर निर्मम हत्या कर दी गई है। दरअसल इसी गांव की रहने वाली महिला के साथ डेढ़ महीने पहले गांव के ही राजेश ने बंधक बनाकर रेप किया था। महिला ने राजेश के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था और इसी आरोप में पुलिस ने 3 दिन पहले ही राजेश को जेल भेजा था।

राजेश के परिवार वालों का आरोप था कि निर्दोष को जेल भेजा गया है। इसी बात से रंजिश मानते हुए आज राजेश के सगे चचेरे भाइयों मुनीश, राजकुमार और लल्लन ने महिला को रास्ते में घेरकर उसे पहले दो गोलियां मारी और बाद में धारदार हथियार से उसका गला काट कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

वहीं पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
 

Tamanna Bhardwaj