पेट में भूरे रंग का पदार्थ...कलाई पर चोट के निशान, आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 02:08 PM (IST)

वाराणसी: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) सामने आई है। आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनके शरीर में सिर्फ गले पर फंदे की इंजरी है। मामला अब और गहराता जा रहा है। वहीं, आकांक्षा की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। जिसमें आकांक्षा दुबे के पेट में न तो खाना पाया गया, न लिक्विड और न ही शराब पाएगी। अलबत्ता 20ml का कोई भूरे रंग का कुछ अपरिचित सा लिक्विड टाइप का पदार्थ पेट में पाया गया है। उसी पदार्थ की वजह से म्यूकस मेंब्रेन चौक हो गई थी। वहीं, अब इस रिपोर्ट को लेकर आकांक्षा दुबे के वकील  शशांक शेखर त्रिपाठी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें...
2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे CM योगी, एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का देंगे तोहफा


आकांक्षा के वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर खड़े किए कई सवाल
वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने कहा कि अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ नहीं मिला है, तो वो भूरे रंग का पदार्थ क्या है? आकांक्षा के पेट में खाना नहीं पाया गया, ना ही कोई लिक्विड पाया गया और ना ही ब्रीदिंग स्पेस में शराब पाई गई। दरअसल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, आकांक्षा दुबे के पेट में कुछ भी नहीं था। लेकिन एक भूरे रंग का 20 एमएल का अपरिचित सा लिक्विड टाइप का पदार्थ उनके पेट में पाया गया है। इसके साथ ही आकांक्षा का म्यूकस मेंब्रेन ऑफ स्टमक चोक्ड पाया गया।

ये भी पढ़ें...
Kerala Train Fire:ATS ने रत्नागिरी से शाहरुख सैफी को पकड़ा, 3 लोगों को जिंदा जलाने का है आरोप


आकांक्षा दुबे के वकील और मां ने की मामले की CBI जांच की मांग
दरअसल इस मामले में पहले एसीपी सारनाथ ने बताया था कि आकांक्षा दुबे के गले पर फंदे की इंजरी के अलावा पूरे शरीर में कहीं भी सिंगल इंजरी नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। वहीं, अब अंकाशा की विसरा रिपोर्ट में उसके पेट के अंदर एक भूरे रंग लिक्विड टाइप  पदार्थ पाया गया है। इसके साथ ही उनकी कलाई पर भी चोट के निशान मिले है। जिसके बाद से आकांक्षा दुबे के वकील और उनकी मां मधु दुबे ने मामले की CBI जांच की मांग की है।

Content Editor

Harman Kaur