Kaushambi: ट्यूबवेल पर सो रहे बुजुर्ग किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2022 - 08:14 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में ट्यूबवेल पर सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। कातिलों ने उसके चेहरे, सिर और आंख पर धारदार हथियार से हमला किया था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है और मामले की जांच कर रही है।

पिता की रक्त रंजित लाश देख फफक पड़ा बेटा
अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बरई सलेम गांव निवासी त्रिभुवन नाई (75) का गांव के बाहर ट्यूबवेल है। उन्होंने बताया कि त्रिभुवन पिछले 20 वर्षों से उसी ट्यूबवेल पर ही 24 घंटे रहता था। उन्होंने बताया कि रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से त्रिभुवन की हत्या कर दी। सोमवार सुबह त्रिभुवन का बेटा ट्यूबेल पर गया तो अपने पिता की रक्त रंजित लाश देख फफक पड़ा। जिसके बाद घटना की जानकारी उसने गांव वालों को दी। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा मामले की जांच की जा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav