सिंघु बॉर्डर पर दलित युवक की हत्या: मायावती बोलीं- पंजाब के CM पीड़ित परिवार को दें 50 लाख की मदद और नौकरी

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 01:09 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के एक दलित युवक की नृशंस हत्या और छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के दौरान भीड़ का कार से कुचलने की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इस पर मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के एक दलित युवक की नृशंस हत्या अति-दुखद व शर्मनाक। पुलिस घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे तथा पंजाब के दलित सीएम भी लखीमपुर खीरी की तरह पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की मदद व सरकारी नौकरी दें, बीएसपी की यह मांग।
PunjabKesari
अगले ट्वीट में लिखा कि छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के दौरान भीड़ को कार से कुचलने से हुई एक व्यक्ति की मौत व अनेकों के घायल होने की घटना अति-दुखद, जो लखीमपुर खीरी की घटना की याद ताजा करती है। कांग्रेस सरकार पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद व नौकरी दे तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।
PunjabKesari
जानिए क्या हैं दोनों मामले? 
जानने योग्य है कि दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्ड पर जहां किसानों का प्रदर्शन हो रहा है वहां शुक्रवार सुबह एक शव मिलने से हंगामा मच गया। किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास शख्स को जिस बेदर्दी से मारा गया था, उसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए। उधर, छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक नशेड़ियों ने गांजे से भरी कार भीड़ पर चढ़ा दी. इस दुर्घटना में 1 की मौत और 20 लोग घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static