धारदार हथियार से वृद्ध की निर्मम हत्या, रंजिश में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 03:35 PM (IST)

हरदोई: संडीला कोतवाली इलाके में घर के बाहर सो रहे एक वृद्ध पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल वृद्ध की चीख पुकार सुनकर मौके पर परिजन दौड़े। आनन- फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला पहुंचे। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था लेकिन जिला अस्पताल में चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इस मामले में गांव के ही प्रधान पति समेत चार लोगों पर पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। उन्होंने बताया मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला संडीला कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव की बताई जा रही है। जहां पर 55 वर्षीय बाल गोविंद पुत्र स्वर्गीय ओमप्रकाश अपने घर के बाहर बंधी भैंस की चौकीदारी करने के लिए घर के बाहर ही सो रहे थे। रात उनके ऊपर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल बाल गोविंद को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला पहुंचाया। डॉक्टरों ने उनकी हालात को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई का आरोप है कि उनके ही गांव के रहने वाले प्रधान पति अभिजीत वर्मा,गंगाराम,अमित मौर्य,सियाराम से पुरानी रंजिश चल रही थी। रंजिश के चलते लोगों ने एक मुकदमा पंजीकृत कराया था जिसमें सजा हुई थी और हाईकोर्ट में अपील पेंडिंग चल रही है। इसी वजह में हत्या की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static