संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटका मिला BSc की छात्रा का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 03:07 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 41 में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां स्थित पीजी में बीएससी थर्ड ईयर छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि 23 वर्षीय मृतक छात्रा दीनदयाल उपाध्याय नगर निवासी है। यहां पीजी में रहकर वह बीएससी थर्ड ईयर की पढाई कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि यहां किसी ने सुसाईड कर लिया है। तभी सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।

मौके से कोई सुसाइड नोट ना मिलने के कारण पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है। प्रथम दृष्टता से मामला प्रेम प्रसंग का भी जताया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत किस वजह से हुई है।

वहीं आस-पास के पड़ोसियों का कहना है कि छात्रा की सहेली बाहर से आई तो उसने दरवाजा नॉक किया। जब गेट नहीं खुला तो उसने आस-पास के लोगों को बुलाया। पड़ोसियों ने दरवाजा खटकटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर लोग अंदर गए तो छात्रा का शव पंखे से लटक रहा था। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

Tamanna Bhardwaj