निकाय चुनाव में बसपा का हाेगा विधानसभा से भी ज्यादा बुरा हालः सुरेश पासी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2017 - 02:42 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के लिए राजनीतिक दंगल शुरू हो चुका है। तमाम राजनीतिक दल अपने स्तर पर रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं। वहीं बीजेपी पार्टी भी इस बार चुनाव को लेकर पूरे जोश में दिखाई दे रही है।

मेरठ में आयाेजित एक कार्यक्रम में मंत्री सुरेश पासी पहुंचे। जहां उन्होंने चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा और निगम में बीजेपी का झंडा लहराने के लिए जीत का मंत्र दिया। उन्हाेंने कहा कि हमारी पार्टी प्रदेश की सभी सीटाें पर जीत दर्ज करेगी। 

पूरे प्रदेश में जीत का परचम लहराएगी BJP
वहीं कार्यक्रम में मीडिया द्वारा सवाल करने पर मंत्री सुरेश पासी ने बताया कि निकाय चुनाव को लेकर पार्टी पहले से बेहतर करेगी। मेरठ में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में बीजेपी जीत का परचम लहराएगी ।

बीजेपी कार्यकर्ता को दिखता है सिर्फ कमल का फूल
बीजेपी के संगठन को लेकर भी सुरेश ने बताया कि हमारे कार्यकर्ता को सिर्फ कमल का फूल दिखाई देता है। पार्टी जिसको भी प्रत्याशी बनाएगी सभी कार्यकर्ता मिलकर उसे चुनाव लड़ाएंगे। अगर कही कोई रह जाता है तो पार्टी उसे अपने साथ रखेगी। किसी भी कार्यकर्ता की अनदेखी नही की जाएगी।

बसपा पर किया कटाक्ष
सुरेश ने बसपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप सब जानते हैं कि लोकसभा आैर  विधानसभा चुनाव में बसपा का क्या हाल हुआ। निकाय चुनाव में इससे से भी ज्यादा बुरा हाल हाेने वाला है।