लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा सक्रिय, प्रदेश अध्यक्ष ने की समीक्षा बैठक

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 11:01 AM (IST)

आगराः लोकसभा चुनावों को लेकर बसपा भी सक्रिय हो गई है। वह इस बार के चुनावों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर राज्य के हर जिले में समीक्षा बैठक का दौर शुरू चुका है। जिसके चलते बसपा की जिला स्तरीय समीक्षा बैठक शुक्रवार को आगरा के सूरसदन प्रेक्षागृह में हुई। 
PunjabKesari
इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष आर.एस. कुशवाह विधान सभा क्षेत्र प्रभारियों से उनके द्वारा किए जा रहे कार्यो का लेखा-जोखा लिया। एक-एक पदाधिकारी को मंच पर बुलाकर उससे उसके विधान सभा क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों का हाल जाना। साथ ही कार्यों में कमी न रह जाए, इसके लिए आवश्यक बिंदू भी बताए। घर-घर जाकर लोगों को जागरुक करने और बूथ स्तर पर सक्रिय रहने के निर्देश दिए। 

प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों से कहा कि वोटर लिस्ट के आधार पर क्षेत्रवार लोगों से संपर्क करें और पार्टी की नीतियों से अवगत कराएं। उन्होंने पदाधिकारियों से उनके संपर्क अभियान के बारे में जानकारी भी ली। पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए थे कि अपने साथ कॉपी और पैन लेकर जरूर आएं। आंतरिक समीक्षा बैठक में ताजनगरी में चल रही पार्टी की गतिविधियों पर भी चर्चा की गई। 

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ईवीएम मशीन में गड़बड़ कर चुनावों में भले ही जीत रही हो, लेकिन अगला चुनाव बसपा के नाम ही होगा। वोट बैंक का आधार हमारे पास है। बैठक में आगरा-अलीगढ़ जोन इंचार्ज मुनकाद अली, जिलाध्यक्ष भारतेंद्र अरुण सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static