घोसी लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार अतुल राय की बढ़ी मुश्किलें, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 01:37 PM (IST)

वाराणसी: घोसी लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार अतुल राय की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वाराणसी पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। 

बता दें कि घोसी लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार अतुल राय पर ज्यादती, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई डीजीपी ओपी सिंह के आदेश पर की गई। बलिया की रहने वाली युवती ने डीजीपी को पत्र लिखा था कि, अतुल राय घोसी लोकसभा का बसपा-सपा गठबंधन प्रत्याशी राम बनकर घूम रहा हैं, असल में वो रावण है। देश की सबसे पवित्र कुर्सी के लिए लड़ रहा है, इसका खुलासा होना जरूरी है।

युवती ने ज्यादती, छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए। युवती ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर मदद की गुहार लगाई। युवती का कहना है कि अतुल राय ने उसकी मां और छोटे भाई को किडनैप कर लिया। साथ ही वीडियो को डिलीट करने की धमकी दी। ऐसा न करने पर जान से मारने की भी धमकी दी।

मायावती ने किया था बचाव
मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि बीएसपी महिलाओं का पूरा-पूरा आदर-सम्मान करती है जो जग-जाहिर है लेकिन दु:खद है कि अब चुनाव के समय में भी बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग करके बीएसपी को बदनाम करने पर तुली हुई है। घोसी में पार्टी प्रत्याशी के साथ भी ऐसा ही किया जा रहा है जो बीजेपी का यह अति-घिनौना चुनावी हथकण्डा है।
 

Ajay kumar