छेडछाड़ के आरोपी बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2017 - 05:54 PM (IST)

फैजाबादः उत्तर प्रदेश में फैजाबाद के कोतवाली क्षेत्र में महिला के साथ मारपीट और छेडछाड़ के आरोपी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस डर के बसपा प्रत्याशी ने खुद ही कर दिया सरेंडर
पुलिस सूत्रों ने बताया कि अयोध्या विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में आत्मसमर्पण के लिए एक प्रार्थना पत्र दिया था। न्यायालय के बाहर बडी संख्या में पुलिस बल को देखते हुए बज्मी ने कैंट थाने में जाकर अपनी गिरफ्तारी करवा दी। बसपा प्रत्याशी को गिरफ्तार करके मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जिस पर न्यायालय ने 17 मार्च तक न्यायिक हिरासत में रखकर जेल भेज दिया गया।

क्या था महिला का आरोप?
 नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी समुदाय विशेष की महिला का आरोप है कि पिछले दिनों बसपा प्रत्याशी अपने समर्थकों व साथियों के साथ उसके घर में घुस गए और परिवार में महिला और पुरुष सदस्यों को मारा पीटा तथा गले की चैन भी छीन ली। पुलिस को दी गई तहरीर में महिला का आरोप है कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए और अश्लील हरकतें भी की गई थीं।  पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया था जिसमें चांद, रहमान, रईस, गफ्फार, परवेज, तमरेज को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था।