BSP प्रत्‍याशी का आरोप, कहा- लाइट काटकर भांजी गईं लाठियां, कार्यालय में की तोड़फोड़

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 10:37 AM (IST)

अमरोहा: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं पर हमलों का सिलासिला भी शुरू हो गया है। वहीं अमरोहा में बीएसपी प्रत्याशी नावेद अयाज ने पुलिस पर कार्यालय में तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। नावेद अयाज का कहना है कि मेरे एक समर्थक मुझे लड्डुओं से तोलना चाहते थे। पुलिस ने मेरे पहुंचने से पहले वहां लाठीचार्ज कर दिया। अयाज का आरोप है कि पुलिस ने उनकी मुखबिरी भी की। पहले लाइट कटवाई गई और उसके बाद लाठी चार्ज किया गया। बीएसपी प्रत्याशी ने कहा कि पुलिस ने गलत सूचना दी। मैंने पुलिस से कहा था कि मैं प्रशासन का सहयोग करता हूं।

साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पर आऱोप लगाते हुए कहा कि बाप-बेटे बीजेपी से मिले हुए हैं। 100 -200 लोग बीजेपी के चुनाव कार्यलय में नहीं बैठे हैं। प्रशासन कह कर गया है कि तेरा कार्यालय नहीं चलने देंगे। नवेद ने कहा कि सीधी सी बात है, जो चुनाव हार रहा है, जमीन खिसक गई है, उसी की साजिश है। वो ही बीजेपी से मिले हुए हैं। बीजेपी का दोस्त सपा के चिन्ह पर लड़ रहा है। 

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में अमरोहा के सीओ सिटी वीके राणा का कहना है कि पुलिस को इनपुट मिले थे कि रात 8 बजे के बाद भी बसपा के नावेद अयाज द्वारा चुनाव प्रचार किया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो हंगामा हुआ। कुछ घायलों को छोड़कर लोग भागने लगे। मामले की जांच की जा रही है। आचार संहिता के उल्लंघन को देखते हुए मामला दर्ज किया जा रहा है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj