हार से बौखलाया बसपा प्रत्याशी! भाजपा पार्षद को जड़ा थप्पड़...और फिर BJP समर्थकों ने की थप्पड़ों की बारिश

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 11:25 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का कल 13 मई को रिजल्ट आया। जहां भाजपा का पलड़ा भारी रहा और नगर निगम की सभी 17 सीटों पर बीजेपी ने अपना परचम लहराया और भाजपा के विजेता प्रत्याशी अपनी जीत का जश्न मनाते दिखे। वहीं, मेरठ के वार्ड 41 से भी भाजपा प्रत्याशी ने जीत हासिल की। इसी जीत का जश्न मनाने के बाद वह हारे हुए बसपा प्रत्याशी से गले मिलने पहुंचे। गले मिलने के बाद बसपा प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी के थप्पड़ जड़ दिया। जिससे हंगामा हो गया और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के वार्ड 41 से भाजपा प्रत्याशी ने जीत हासिल की। जीत हासिल करने के बाद भाजपा प्रत्याशी सतीश प्रजापति ने कार्यकर्ताओं के साथ रैली निकालकर जश्न मनाया। इसी बीच वह हारे हुए बसपा प्रत्याशी सुशील कुमार पाल से गले मिलने  पहुंचे। वहीं,  बसपा प्रत्याशी ने गले मिलने के बाद सतीश प्रजापति के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसी बात से गुस्साए भजापा कर्यकर्ताओं ने बसपा प्रत्याशी पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।



हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत करवाया। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Content Editor

Harman Kaur