BSP प्रमुख मायावती की मांग- कश्मीर घाटी में निर्दोष लोगों की हत्याएं रोके केन्द्र सरकार

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 10:30 AM (IST)

लखनऊ: कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग की घटनाओं पर चिंता जताते हुए बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती ने केन्द्र सरकार से दहशत का माहौल जल्द खत्म करने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोना पीड़ित होने पर भी संवेदना जताते हुये उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट किया ‘‘ जम्मू-कश्मीर में आये दिन निर्दोष लोगों की हत्यायें हो रही हैं। अभी हाल ही में वहाँ राजस्थान के निवासी व बैंक मैनेजर की हुई हत्या अति-दु:खद व चिन्तनीय भी। इससे वहाँ दहशत का वातावरण व्याप्त है। केन्द्र सरकार ऐसे दोषी तत्वों के विरूद्ध सख्त कारर्वाई करे, बीएसपी की यह माँग। ''       

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा ‘‘ कांग्रेस पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी, जिनके कोरोना से पीड़ति हो जाने की ख़बर है, उनके अति-शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होने की कुदरत से कामना।'' गौरतलब है कि हाल के दिनो में कश्मीर घाटी में धर्म विशेष के लोगों को निशाना बनाकर हत्या किये जाने की घटनाओं में इजाफा हुआ है। गुरूवार को सुबह एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी गयी जबकि शाम को एक प्रवासी श्रमिक को गोली मारी गयी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static