जहरीली शराब पीने से 5 की मौत पर BSP ने जताया दु:ख, सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 01:52 PM (IST)

बुलंदशहर: जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत पर बसपा जिला अध्यक्ष शतीश सागर ने गहरा दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा यह घटना दुखद है मृतक परिजनों के साथ बहुजन समाजपार्टी इस दुख की घड़ी में साथ खड़ी है। उन्होंने बताया घटना के बारे में पार्टी हाई कमान को जानकारी दे दी गई। बसपा की मांग है कि पीड़ित परिजनों को सरकार आर्थिक रूप से उचित मुआवजा दे। साथ ही शराब माफियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो यही BSP की मांग है।

बता दें कि बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद क्षेत्र में जहरीली शराब के सेवन से कम से कम पांच लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि 16 अन्य की हालत गंभीर बनी हुयी है।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि इस सिलसिले में लापरवाही बरतने के आरोप में सिकंदराबाद के प्रभारी निरीक्षक, एक दरोगा और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। वहीं सीएम ने आरोपयिों पर रासुका लगाने के भी निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि बुलंदशहर के ग्राम जीत गड़ी में बीती रात नौ लोगों ने गांव के ही एक व्यक्ति से शराब खरीदी और सभी ने एक साथ बैठकर शराब का सेवन किया। देर रात में गांव के सतीश (35), कलुआ (40), रंजीत (41) और सुखपाल (60) की हालत बिगडऩे शुरू हो गई। परिजन पांचोको अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले चारों ने दम तोड़ दिया जब कि एक ने इलाज के समय दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस शराब माफिया की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static