BSP के पूर्व विधायक हाजी अलीम की गोली लगने से मौत, फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 05:25 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व विधायक हाजी अलीम की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह 52 वर्ष के थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के बी सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा फिलहाल फॉरेंसिक टीम ने खून आदि के कुछ सैंपल, सबूत मौके से इकटठे किए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।  उन्होंने बताया कि देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में अलीम की अपने कमरे में मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि सुबह देर तक न उठने पर परिजनों ने जब कमरा खोलकर देखा तो हाजी अलीम का शव कमरे में बैड पर पड़ा था और उनके सिर से रक्त बह रहा था। शव के एक ओर उनकी लाइसेंसी पिस्टल पड़ी हुई थी। पहले तो यह सूचना दी गई थी कि पूर्व विधायक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। बाद में उसकी सिर में गोली लगने से मौत की सूचना दी गई। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीम को लेकर पूर्व विधायक के आवास पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू कर दी। मौत के कारणों के बारे में पूर्व विधायक के परिजन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं।   

गौरतलब है कि उन्होंने 2007 का चुनाव बुलन्दशहर सदर विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर लड़ा और इस चुनाव में वे प्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री महेन्द्र सिंह यादव को हरा कर पहली बार विधायक बने। 2012 का चुनाव भी वे बसपा के टिकट पर लड़े और प्रदेश के पूर्व राजस्वमंत्री भाजपा के विरेन्द्र सिंह सिरोही को हराकर लगातार दूसरी बार विधायक बने। 2017 के चुनाव में भी वे बसपा उम्मीदवार रहे लेकिन भाजपा के विरेन्द्र सिंह सिरोही से हार गए।  




 

Ruby