उपचुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका,  कई नेता भाजपा में हुए शामिल

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 09:18 AM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के कई पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं ने बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बसपा छोड़कर आये नेताओं का स्वागत किया और उन्हे पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी। भाजपा की सदस्यता लेने वालों में रामपुर मनिहारन के पूर्व विधायक एवं बसपा के पूर्व जोनल कोआडिर्नेटर रविन्द्र कुमार मोल्हू, सहारनपुर में बसपा के जिलाध्यक्ष ऋषिपाल गौतम, गंगोह विधानसभा के बसपा अध्यक्ष धर्मेन्द्र गौतम सहित बड़ी संख्या में कई अन्य बसपा पदाधिकारी व उनके समर्थक भाजपा में शामिल हुए।  

इस मौके पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व में भारत के गौरव को बढ़ाया है। मोदी-योगी सरकार द्वारा लोककल्याण के लिए किये जा रहे कार्यो और योजनाओं के माध्यम से आमजन को मिल रही सुविधाओं से आम जनमानस का विश्वास भाजपा और उसके नेतृत्व के प्रति और अधिक बढ़ा है। उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरकर सामने आया है। मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए की समाप्ति, तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने सहित कई अन्य साहसिक निर्णय केन्द्र सरकार ने लिये है। मोदी-योगी सरकारों द्वारा किये जा रहे कार्यो से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में विभिन्न दलो से जुड़े नेता व कार्यकर्ता भी भाजपा से जुड़ रहे है।   

प्रदेश अध्यक्ष ने आज सदस्यता ग्रहण करने वालों का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में भाजपा को मजबूत करते हुए मोदी-योगी सरकार के द्वारा शुरू की गई जनकल्याणकारी नीतियां का लाभ आमजन तक पहुंचाने के लिए अपनी भूमिका का निर्वाहन करें। पार्टी मुख्यालय पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में ब्लाक प्रमुख धनश्याम, सदस्य जिला पंचायत सहारनपुर कॅवर पाल सैनी, चैधरी शेर सिंह लम्बरदार, अजय कुमार, चैधरी मनोज पुण्डीर, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रधान संगठन, सहारनपुर संजय राठी, बसपा के जोनल कोआडिर्नेटर आशीर्वाद आर्य, बसपा ब्राह्मण भाईचारा कमेटी के पूर्व जिला कोआडिर्नेटर उदयवीर शर्मा, पूर्व मण्डल कोआडिर्नेटर भाईचारा समिति कर्मवीर सिंह सैनी, पूर्व चेयरमैन कोआपरेटिव सोसाईटी ठाकुर यशपाल सिंह, जिला प्रभारी बसपा राजवीर प्रधान, नीरज त्यागी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बसपा गुर्जर भाईचारा कमेटी शक्ति प्रधान सहित बड़ी संख्या में कई अन्य नेता व समर्थक सम्मलित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static