BSP को पूर्वांचल में झटका, राम प्रसाद चौधरी ने थामा सपा का दामन

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 03:33 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी से नेताओं का निकलने का सिलसिला कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। बसपा के दिग्गज नेता राम प्रसाद चौधरी ने मायावती को तगड़ा झटका दिया है। बस्ती मंडल के नेता राम प्रसाद चौधरी ने बहुजन समाज पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। राम प्रसाद चौधरी सोमवार दोपहर 12 बजे विक्रमादित्य मार्ग स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हंै।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों में अभी लंबा वक्त है लेकिन समाजवादी पार्टी में नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है। समाजवादी पार्टी चुनाव से बहुत पहले ही एक्टिव मोड़ पर है। सपा में अलग-अलग पार्टियों के नेता शामिल हो रहे हैं।

राम प्रसाद चौधरी के सपा में शामिल होने से मायावती को पूर्वांचल में बड़ा झटका लग सकता है। इससे पहले हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे। बता दें कि शनिवार को समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की उपस्थिति में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ था।  इसी कार्यक्रम में हिंदू युवा वाहिनी  के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की थी। यह कार्यक्रम लखनऊ में समाजवादी पार्टी दफ्तर में आयोजित हुआ था। 

Ajay kumar