बीजेपी को वोट देने वाली मुस्लिम महिला को बसपा नेता ने पीटा

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2017 - 03:45 PM (IST)

मेरठः बीजेपी को वोट देने पर एक मुस्लिम महिला की उसके घर में घुसकर पिटाई की गई है। महिला को पीटने वाला बसपा का छुटभैया नेता है। इतना ही नहीं पीड़ित महिला अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंची थी, लेकिन थाने की पुलिस ने उसकी फरियाद सुने बगैर वहां से उसे भगा दिया।

जानिए पूरा मामला
बता दें कि गंभीर रूप से घायल मेरठ के जानी कलां गांव की पीड़ित नौसाबा 6 दिन से मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती थी। जिसका आरोप है कि उसे इस हाल में पहुंचाने वाला उसी के गांव का बसपा नेता हनीफ और उसके साथी है। दरअसल विधानसभा चुनाव मतदान में नौसाबा ने बीजेपी को वोट दिया और इसका जिक्र अपने पास-पड़ौस की औरतों से कर दिया। उसके बाद गांव के दबंग बसपा नेता हनीफ और उसके साथियों को जब इस बात का पता चला तो उन्होने नौसाबा से गाली-गलौच की। इतना ही नही हनीफ और उसके साथियो ने नौसाबा के साथ मारपीट की और उसे मिट्टी का तेल डालकर जान से मारने की कोशिश की गई।

पुलिस ने भी नहीं सुनी फरियाद
पीड़िता अपनी शिकायत लेकर नौसाबा कप्तान ऑफिस भी गई थी, लेकिन उन्होंने उसकी फरियाद सुने बिना ही उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद पीड़िता अपनी शिकायत लेकर एसएसपी अॉफिस पहुंची। यहां अपनी व्यथा बताने पर उसकी शिकायत दर्ज की गई।

गौरतलब है कि शऱीयत के तीन तलाक के मुद्दे को अपने संकल्प पत्र में शामिल करने के बाद बीजेपी को मुस्लिम महिलाओं का भी विधानसभा चुनाव में जबरदस्त समर्थन मिला है। नौसाबा ने बीजेपी को वोट दिया और मुसीबत मोल ले ली।