बसपा नेता इमरान मसूद का करारा हमला, बोले- आजम खान पर जुल्म के लिए अखिलेश जिम्मेदार

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 03:35 PM (IST)

संभल: समाजवादी पार्टी (सपा) छोड़ कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए इमरान मसूद ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार जुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा कि सपा नेता आजम खान पर जो भी जुल्म हो रहे हैं, उसके लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार हैं।

अखिलेश ने आजम खान का सियासी करियर बर्बाद कर दिया- इमरान 
इमरान ने कहा कि अखिलेश यादव ने आजम खान का सियासी करियर बर्बाद कर दिया है। आजम खान पर हो रहे जुल्म के लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार हैं। इमरान मसूद ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव को अपनी जाति के लोगों का भी वोट नहीं मिला। इसी वजह से उनको अधिकतर सीटों पर हार का सामना करना पड़ा। अखिलेश यादव सिर्फ उन्हीं सीटों पर जीते, जिन सीटों पर मुसलमानों ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया। इमरान मसूद ने कहा कि अखिलेश यादव ने आजम खान पर की जा रही बीजेपी की ज्यादतियों को कभी भी गंभीरता से नहीं लिया। इस वजह से आजम खान के यह हालात आज हैं।

टोपी लगा कर सुभान अल्लाह बोलने से कोई हिंदू मौलाना नहीं हो जाता...
इमरान ने कहा कि सिर्फ टोपी लगा कर सुभान अल्लाह बोलने से कोई हिंदू मौलाना नहीं हो जाता। उन्होंने मुस्लिमों को आगाह करते हुए कहा कि मुस्लिमों के वोट लेकर सियासत करने वाले, हमें धमकाने वाले, हमसे गुलामों की तरह पेश आने वाले लोगों की बातों में न आए। बसपा नेता ने कहा कि बीजेपी से नफरत के लिए मुस्लिम आखिर कब तक इस्तेमाल होते रहेंगे।

इमरान मसूद ने क्यों छोड़ी सपा?
इमरान मसूद ने इस दौरान समाजवादी पार्टी छोड़ने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि सपा में उनको लगातार उन्हें जलील और बेइज्जत किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पार्टी से जुड़े लोगों तक की मदद के लिए आगे नहीं आ रहे थे, इसलिए उनका अखिलेश यादव से मोह भंग हो गया था। यही वजह रही कि उन्होंने सपा से किनारा कर लिया।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj