BSP नेता लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को मारी गोली, खुदकुशी से पहले फेसबुक पर डाला पोस्ट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 01:16 PM (IST)

अम्बेडकर नगरः बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के इकलौते पुत्र विकास वर्मा ने खुद का गोली मार ली। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां विकास की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। वहीं ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि 11 मार्च को कटेहरी विधानसभा क्षेत्र का चुनाव जीतने के बाद से लालजी वर्मा के घर पर बधाई देने वाले लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी। रविवार भी वह अपने समर्थकों से घर पर मिल रहे थे, अचानक किसी ने खबर दी कि उनके पुत्र विकास वर्मा ने जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में स्थित दूसरे घर पर खुद को गोली मारकर घायल कर लिया है, जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। वहीं ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त असलहा कब्जे में ले लिया है और खोखा कारतूस भी बरामद कर लिया है।

आत्महत्या से पहले फेसबुक पर डाला पोस्ट 
वहीं आत्महत्या करने से पहले विकास ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला। जिसमें उसने लिखा कि उसकी बीमारी की वजह से हो रही परेशानी के कारण वह तंग हो गया है। अब उसे जीने की इच्छा नहीं है। इतना ही नहीं उसने अपनी मौत के बाद परिवार को सांत्वना देने की बात करते हुए कहा है कि जो इस संसार में आया है एक दिन जाता है। विकास ने इस पोस्ट के साथ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फोटो भी पोस्ट की।