बसपा नेता याकूब फैमिली की गुंडागर्दी पार्ट 2ः बहु के बाद बेटे ने की सरेआम दबंगई

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 05:10 PM (IST)

मेरठः मेरठ में बसपा नेता और पूर्व मंत्री हाजी याकूब की हंटरवाली बहु की दबंगई को लोग भूले भी नहीं थे कि अब उनके बेटे ने गुंडागर्दी के नए परचम लहरा दिए है। हाल ही में उनके बेटे फिरोज और उसके बाउंसरों ने सड़क पर एक व्यापारी को बेरहमी से पीट दिया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं एडीजी मेरठ के आदेश के बाद आरोपी पर केस दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक नेता के बेटे फिरोज ने बीती शाम सोहराब गेट इलाके में विजय रस्तोगी नाम के व्यापारी की सरेआम पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसके बाउंसरों ने भी पीड़ित को पहले उसकी दुकान में और फिर सड़क पर डाल कर पीटा। जब पिटाई से भी दिल नहीं भरा तो पिस्टल निकाल उसे जान से मारने की धमकी दे दी। बता दें कि ये पुरी वारदात पुलिस चौकी के पास की है। जहां मंत्री के सपूत की हरकतें देखते हुए भी किसी ने चूं तक नही की।

वहीं अब पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली सिटी पुलिस ने आधी रात के बाद बामुश्किल केस दर्ज किया है। फिलहाल अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई है। उधर नेता जी अपने बेटे को जेल से बचाने के लिए पीड़ित व्यापारी पर दबाब बना रहा है।

गौरतलब है कि अभी पिछले महीने ही हाजी याकूब की हंटरवाली बहु आशमां ने शहर के एमपीजीएस स्कूल में टीचर और छात्राओं पर चाबुक चलाया था। चाबुक भी ऐसा जो घोड़ो की नकेल कसने में इस्तेमाल किया जाता है। सीसीटीवी में कैद वीडियो दुनियां ने देखी लेकिन मेरठ की कमजोर पुलिस को याकूब की लाड़ली की हरकत नही दिखी।