मोदी सरकार को टक्कर देने के लिए 18 सितम्बर को सड़क पर उतरेगी BSP: मायावती

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2017 - 04:44 PM (IST)

लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गरीबी, बेरोजगारी और सीमा सुरक्षा जैसे तमाम मुद्दों पर असफल रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित केन्द्र और राज्य सरकार के अंहकारी, तानाशाही और जनविरोधी रवैये के खिलाफ उनकी पार्टी 18 सितम्बर से राष्ट्रव्यापी अभियान छेड़ेगी।

मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि भाजपा और नरेन्द्र मोदी सरकार की गलत नीतियों व कार्यकलापों के अलावा इनकी जातिवादी, अहंकारी, तानाशाही व द्वेषपूर्ण रवैये के कारण देश बदहाली व बर्बादी के रास्ते पर जा रहा है। इससे करोड़ों गरीब, किसान, मजदूर की बजाय मुट्ठीभर पूंजीपतियों व धन्नासेठों का भला हो रहा है। यह चिन्ता की बात है। इसके विरूद्ध संघर्ष व विरोध देशहित में बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि यह अनुभव किया गया कि भाजपा सरकार बनने के बाद से देश की आन्तरिक स्थिति व सीमा पर भी हालत खराब हुई है। हमारे जवानों की भी शहादत की संख्या बढ़ी है जो कि सरकार की नीतियों की सफलता का प्रतीक नहीं है। बसपा सुप्रीमों ने कहा कि सी.बी.आई., आयकर, ई.डी., पुलिस व अन्य सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर प्रतिपक्षी पार्टी के नेताओं को भ्रष्ट साबित करने की कोशिश की जा रही है, मगर भाजपा के मंत्रियों और नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले खुले तौर पर साबित होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।