BSP सांसद संगीता आजाद बीजेपी में हो सकती हैं शामिल, PM मोदी से मुलाकात की तस्वीरें आई सामने

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2023 - 01:48 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में लगभग चार महीने का वक्त ही बचा है ऐसे में नेता अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए दल बदल रहे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी में 10 सीट जीतने वाली बसपा को 2024 चुनाव से पहले बड़ा झटका लग सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बसपा सांसद संगीता आजाद बीजेपी में हो शामिल हो सकती हैं। बताया जा रहा है कि सांसद ने पीएम मोदी से मुलाकात भी कर चुकी हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही बीजेपी की सदस्यता ले सकती हैं। हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।



हालांकि उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा  शीतकालीन सत्र के दौरान माननीय प्रधानमंत्री जी से मुलाकात का मौका मिला और मिलकर आजमगढ़ के विकास के लिए आजमगढ़ से दिल्ली के लिए नयी वंदे भारत ट्रेन एवं मंदूरी हवाई अड्डे से आजमगढ़ से दिल्ली , मुंबई , कोलकाता के लिये हवाई जहाज चलाने की माँग माँग पत्र द्वारा सौंपा और प्रधानमंत्री जी ने आश्वासन भी दिया मुझे विश्वास है कि आजमगढ़ की जनता की अपेक्षायें शीघ्र पूरी होंगी।

गौरतलब है कि लालगंज सुरक्षित क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी संगीता आजाद ने भाजपा की प्रत्याशी व सांसद नीलम सोनकर को 1,61,597 मतों से हराकर शानदार जीत दर्ज की थी। सपा बसपा गठबंधन की प्रत्याशी संगीता आजाद को कुल 5,18,820 मत मिले थे जबकि भाजपा की नीलम सोनकर को 3,57,223 मत मिले। तीसरे स्थान पर सुभासपा के दिलीप कुमार 17,927 मत पाकर रहे। चौथे स्थान पर कांग्रेस के पंकज मोहन सोनकर रहे, उन्हें कुल 17,700 मत मिला।

Content Writer

Ramkesh