BSP के नवनिर्वाचित चेयरमैन पर हमलावरों ने चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2017 - 04:55 PM (IST)

बुलन्दशहरः शहर में चुनावी रंजीश के चलते बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के नवनिर्वाचित चेयरमैन को गोली मारने का मामला सामने आया है। वहीं इस हादसे के बाद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

दरअसल नगरपालिका परिषद चेयरमैन ब्रिजेश शर्मा को चुनावी रंजिश में गोली मार दी गई। पुलिस के अनुसार ब्रिजेश मंगलवार को शहर में गंगा किनारे मछलियों को दाना डालने के लिए गए थे। वहां से वापस आते समय उन पर 5 अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में थानाध्यक्ष मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। वहीं इस सम्बन्ध में हारे हुए बीजेपी प्रत्याशी निशांत वशिष्ठ सहित 4 अन्य लोगों को आरोपित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि 1 दिसम्बर को स्थानीय निकाय के चुनाव परिणाम घोषित हुए थे, जिसमें बुलन्दशहर की अनूप शहर नगरपालिका परिषद के चेयरमैन पद पर बहुजन समाज पार्टी के ब्रिजेश शर्मा उर्फ गोपाल शर्मा विजयी हुए थे। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी के निशांत वशिष्ठ को पराजित कर चेयरमैन पद पर कब्जा किया था।