मुस्लिम कैंडिडेट्स को आगे अब सोच-समझ कर मौका देगी बसपा... '' चुनावी नतीजों के बाद बोलीं मायावती’

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 11:15 PM (IST)

Lucknow News: लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दयनीय प्रदर्शन का दोषी मुस्लिम समाज को ठहराते हुये पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को कहा कि भविष्य में इस समाज को सोच समझ कर मौका दिया जायेगा।
PunjabKesari
मायावती ने बुधवार को कहा कि इस बार चुनाव में बसपा ने अपने बूते बेहतर परिणाम का भरपूर प्रयास किया जिसमें दलित वर्ग में से मेरी खुद की जाति के लोगों ने अधिकांश अपना वोट बसपा को देकर अपनी अहम् मिशनरी भूमिका निभाई है। साथ ही बसपा का खास अंग मुस्लिम समाज जो पिछले कई चुनावों में व इस बार भी लोकसभा चुनाव में उचित प्रतिनिधित्व देने के बावजूद भी बसपा को ठीक से नहीं समझ पा रहा है तो अब ऐसी स्थिति में आगे इनको काफी सोच समझ के ही चुनाव में पार्टी द्वारा मौका दिया जायेगा ताकि आगे पार्टी को भविष्य में इस बार की तरह भयंकर नुकसान ना हो। उन्होंने जारी बयान में कहा कि चुनाव के दौरान देश भर में मंहगाई, गरीबी व बेरोजगारी से त्रस्त लोगों में चर्चा रही कि यदि चुनाव निष्पक्ष और पारदर्शी हुआ व ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो फिर परिणाम निश्चय ही रूलिंग पार्टी के नेताओं के दावों के विपरीत चौंकाने वाले होंगे और जब लोकसभा चुनाव का नतीजा आया है वह लोगों के सामने है। जनता को ही लोकतंत्र व देशहित के बारे में फैसला करना है कि यह जो चुनाव परिणाम आया है उसका आगे उन सबके जीवन पर क्या फर्क पड़ने वाला है तथा उनका अपना भविष्य कितना शान्त, समृद्ध व सुरक्षित रह पाएगा।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि इस चुनाव में ख़ासकर यूपी की तरफ जो परिणाम सामने आया है, वह जनता के सामने है। उनकी पार्टी इसको गंभीरता से लेकर इसका हर स्तर पर गहराई से सही विश्लेषण करेगी और पार्टी व मूवमेन्ट के हित में जो भी ज़रूरी होगा तो उसको लेकर ठोस कदम भी उठाएगी ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static