बसपा डिजिटल रूप से चुनाव मैदान में कूदने को तैयार: सतीश चंद्र मिश्र

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 03:35 PM (IST)

लखनऊ: कोविड महामारी के खतरे के कारण जनसभाओं आदि पर रोक को देखते हुये बहुजन समाज पार्टी ने मतदाताओं तक वर्चुअल माध्यम से पहुंचने के लिये कमर कस ली है । हालांकि वह अपनी डिजिटल तैयारियों को अंतिम रूप 15 जनवरी को चुनाव आयोग के आने वाले निर्देशों के बाद देगी । 

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने बुधवार को  बताया '' बसपा ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां कर ली हैं । हम 15 जनवरी को कोविड महामारी के मद्देनजर चुनाव आयोग के आने वाले, अगले फैसले का इंतजार कर रहे हैं । अगर चुनाव आयोग ने रैलियों पर रोक जारी रखी तो हम डिजिटल प्रचार प्रसार करेंगे । अभी भी डिजिटल रूप से प्रचार प्रसार कर रहे हैं ।'' उन्होंने बताया ''पिछले कई महीनों से अलग अलग जिलों और विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी ने रैलियां की हैं। प्रदेश के सभी 75 जनपदों में पार्टी की बैठकें आयोजित की गयीं। प्रदेश की 21 सुरक्षित सीटों पर भी पार्टी की बैठकें की गयीं ।'' 

मिश्रा ने बताया कि इन सभी बैठकों और सभाओं में कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए कम लोगों को बुलाया गया लेकिन फेसबुक लाइव के माध्यम से इन सभाओं और रैलियों को लाखों लोगों ने देखा । बसपा प्रमुख मायावती अभी तक रैलियों से दूर ही रही हैं। पिछले साल नौ अक्टूबर को उन्होंने एक बड़ी सभा, पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर की थी। उसके बाद पार्टी कार्यालय पर उन्होंने ब्राह्मण सम्मेलन किया था। दो बड़े कार्यक्रमों के अलावा वह कोई सभा करने नहीं निकली हैं।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj